नियोडर्मेटोलॉजिस्ट से मिलें

ऑनलाइन परामर्श प्रति दिन

ग्राहकों की गवाही

नमस्ते दोस्तों,

हमारे ब्लॉग पेज पर आपका स्वागत है और आपकी रुचि के लिए धन्यवाद।

हम एक टीम हैं जो त्वचा विशेषज्ञ और ट्राईकोलॉजिस्ट हैं, जो न केवल हमारे मरीजों का निदान और इलाज करने के लिए बल्कि उन्हें उनकी त्वचा और/या बालों की बीमारी या स्थिति के बारे में परामर्श देने के लिए भी समर्पित हैं। हमारे ब्लॉग सत्र की मदद से हम विभिन्न त्वचा रोगों जैसे कि एक्जिमा, सोरायसिस, विटिलिगो, मुंहासा, पिम्पल, दाद, जॉकिच, रूसी, बालों का झड़ना का इलाज आदि से संबंधित ज्ञान प्रदान करने का प्रयास करेंगे। ब्लॉग की मदद से हम आपको ऑनलाइन परामर्श के सही तरीके के बारे में भी समझाने का प्रयास करेंगे।

इसी उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए हमने इस ब्लॉग पेज की शुरुआत की है, जहां आप उन विभिन्न त्वचा और बालों की बीमारियों/स्थितियों के बारे में ब्लॉग्स पा सकते हैं, जिनसे अधिकतर लोग सामान्यतः पीड़ित होते हैं। वर्तमान में हमारे पास मुंहासा से संबंधित विभिन्न ब्लॉग्स हैं जैसे कि मुंहासा और आहार, ऑनलाइन मुंहासा उपचार, मुंहासा कॉस्मेटिका, मुंहासा और तनाव, सामाजिक और मनोवैज्ञानिक जीवन पर मुंहासा का प्रभाव। दाद, एक्जिमा, सोरायसिस, जॉकिच, बालों का झड़ना का इलाज भी हमारे मुख्य ब्लॉग विषयों में शामिल हैं।

इसके अलावा, हमारे पास बाल झड़ने से संबंधित विभिन्न विषयों पर ब्लॉग्स भी हैं जैसे कि बाल झड़ना और आहार, पर्यावरणीय कारक और बाल झड़ना, तनाव की भूमिका बाल झड़ने में, सामाजिक और मनोवैज्ञानिक जीवन पर बाल झड़ने का प्रभाव, ऑनलाइन बाल उपचार, रूसी का इलाज, बाल झड़ने का इलाज, और रूसी।

इसके अलावा, वर्तमान में हमारे पास विभिन्न अन्य त्वचा बीमारियों/स्थितियों पर ब्लॉग्स भी हैं जैसे कि फंगल संक्रमण में आहार की भूमिका, भारत में फंगल संक्रमण का परिदृश्य, फंगल संक्रमण में कोर्स पूरा करने का महत्व, फंगल संक्रमण में स्वच्छता प्रबंधन, फंगल संक्रमण में भाई-बहन का प्रबंधन, दाद का इलाज कैसे करें, एक्जिमा का इलाज, सोरायसिस का इलाज आदि।

हमारा लक्ष्य हमारे मरीजों को ज्ञान प्रदान करना है। हमें उम्मीद है कि हमारे शैक्षिक वीडियो और टेक्स्ट ब्लॉग्स के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी और ज्ञान आपके लिए सहायक होंगे। भविष्य में, हम आपको आश्वासन देते हैं कि हम हमारे मौजूदा वीडियो और टेक्स्ट ब्लॉग्स को नवीनतम विकास के साथ अपडेट करते रहेंगे और साथ ही नए और रोमांचक वीडियो और टेक्स्ट ब्लॉग्स के साथ आएंगे। हम आपको संभवत: लिंक, चित्रों के रूप में संदर्भ प्रदान करेंगे।

कृपया हमें अपने मूल्यवान प्रतिक्रिया/सुझाव दें ताकि हम अपने किसी भी वीडियो या टेक्स्ट ब्लॉग को सुधार सकें।

धन्यवाद।