+91 92 58 700 600 info@neodermatologist.com
free dermatologist consultation

डर्मेटोलॉजिस्ट से कंसल्ट करें फ्री

फ्री डर्मेटोलॉजिस्ट कंसल्टेशन: प्रतीक्षा न करें, कंसल्ट करें

क्या आप बिना अधिक पैसे खर्च किए ऑनलाइन विशेषज्ञ यानि स्किन स्पेशलिस्ट की  सलाह की तलाश कर रहे हैं?

क्या आप फ्री कंसल्टेशन के साथ डर्मेटोलॉजिस्ट की तलाश कर रहे हैं?

Neodermatologist.com ऑनलाइन स्किन कंसल्टेशन प्रदान करता है। हम फ़ोटोग्राफ़िक और वीडियो नामक 2 अलग-अलग कंसल्टेशन पैकेज प्रदान करते हैं। जबकि हमारे नियमित कंसल्टेशन शुल्क-आधारित हैं, आप कुछ तरीकों से हमारे फ्री डर्मेटोलॉजिस्ट कंसल्टेशन का लाभ उठा सकते हैं। ऐसा ही एक तरीका है फ्री कंसल्टेशन के लिए कूपन का उपयोग करना। यहाँ हम आपको बताएंगे कि आप बिना किसी लागत के हमारी सेवाओं तक पहुँचने के लिए कूपन कोड कैसे प्राप्त कर सकते हैं।


फ्री डर्मेटोलॉजिस्ट कंसल्टेशन कैसे प्राप्त करें:

1. हमारी वेबसाइट पर जाएँ: neodermatologist.com पर जाएँ।

2. कूपन कोड देखें: हमारी वेबसाइट देखें, पॉप-अप देखें, नवीनतम कूपन कोड के लिए हमारी गैलरी और ईवेंट पेज देखें। फोटोग्राफिक कंसल्टेशन के लिए कूपन कोड FPCND100 का उपयोग करें और neodermatologist.com पर त्वचा विशेषज्ञ से ऑनलाइन मुफ़्त परामर्श लें

3. कोड लागू करें: भुगतान पृष्ठ पर बुकिंग प्रक्रिया के दौरान, फ्री कंसल्टेशन प्राप्त करने के लिए ऊपर उल्लिखित कूपन कोड दर्ज करें।


neodermatologist.com पर डर्मेटोलॉजिस्ट फ्री कंसल्टेशन कैसे प्राप्त करें?

neodermatologist.com पर त्वचा चिकित्सक से ऑनलाइन फ्री कंसल्टेशन प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें

1. ऑनलाइन डर्मेटोलॉजिस्ट फ्री कंसल्टेशन शुरू करें: वर्चुअल डर्मेटोलॉजिस्ट फ्री कंसल्टेशन  शेड्यूल करने के लिए किसी भी पेज पर जहाँ भी आप कंसल्टेशन बटन देखें, उस पर क्लिक करें।

2. एक सेवा और एक पैकेज चुनें: आपको अपनी आवश्यकता के आधार पर एक सेवा चुनने के लिए कहा जाएगा जैसे कि मुँहासे, बालों का झड़ना, एक्जिमा, सोरायसिस, विटिलिगो, खुजली और दाद का उपचार और उसके साथ कंसल्टेशन पैकेज, अर्थात् फोटोग्राफिक या वीडियो कंसल्टेशन

3. एक त्वचा विशेषज्ञ चुनें: उस डर्मेटोलॉजिस्ट का चयन करें जिससे आप फ्री डर्मेटोलॉजिस्ट कंसल्टेशन के लिए कंसल्ट करना चाहते हैं। नियोडर्मेटोलॉजिस्ट के पास प्रमाणित डर्मेटोलॉजिस्टकी एक टीम है, जो ऑनलाइन त्वचा और बालों की विभिन्न स्थितियों के निदान और उपचार में विशेषज्ञता रखते हैं। वीडियो कंसल्टेशन के मामले में, आपसे आपके द्वारा चुने गए डर्मेटोलॉजिस्ट के लिए उपलब्ध समय स्लॉट चुनने के लिए भी कहा जाएगा।

4. फोटो अपलोड करें: आपसे प्रभावित क्षेत्रों जैसे कि खोपड़ी, चेहरा, गर्दन, धड़, हाथ, पैर की स्पष्ट तस्वीरें प्रदान करने के लिए कहा जाएगा। फोटोग्राफिक दिशानिर्देशों के अनुसार फोटो अपलोड करना उचित है। आप फोटो अपलोड करने से पहले फोटोग्राफिक दिशानिर्देशों को समझाने वाले ब्लॉग को देख सकते हैं या वेबसाइट पर उपलब्ध वीडियो देख सकते हैं। हमारे पास वेबसाइट पर नमूना तस्वीरों का एक सेट भी है, जिसे ऑनलाइन डर्मेटोलॉजिस्ट से फ्री कंसल्टेशन प्राप्त करने के लिए उपयुक्त तस्वीरें लेने में मदद करने के लिए आपको अवश्य देखना चाहिए।

5. अपॉइंटमेंट शेड्यूल करें: भुगतान करते समय आपसे कूपन कोड दर्ज करने के लिए कहा जाएगा जिसका उपयोग आप फ्री डर्मेटोलॉजिस्ट कंसल्टेशन प्राप्त करने के लिए करना चाहते हैं। आप डर्मेटोलॉजिस्ट से फ्री कंसल्टेशन प्राप्त करने के लिए लगभग तैयार हैं।

6. हिस्ट्री फ़ॉर्म भरें: भुगतान के बाद आपसे  हिस्ट्री फ़ॉर्म भरने के लिए कहा जाएगा जो एक तरह का प्रश्नावली है जो डर्मेटोलॉजिस्ट को आपकी स्थिति को बेहतर ढंग से समझने में मदद करता है।

7. कंसल्टेशन: डर्मेटोलॉजिस्ट आपकी छवियों और चिकित्सा इतिहास की समीक्षा करेंगे।

8. निदान: प्रदान की गई जानकारी के आधार पर, वे आपकी त्वचा की स्थिति का निदान करेंगे।

9. उपचार योजना: डर्मेटोलॉजिस्ट उचित उपचार विकल्पों की सिफारिश करेंगे, जिसमें दवाएँ, जीवनशैली में बदलाव या अनुवर्ती नियुक्तियाँ शामिल हो सकती हैं।


डर्मेटोलॉजिस्ट से ऑनलाइन फ्री कंसल्टेशन के लाभ

सुविधा: अब क्लिनिक में जाने, प्रतीक्षा कक्ष में जाने या आने-जाने की ज़रूरत नहीं है। फ्री डर्मेटोलॉजिस्ट कंसल्टेशन न केवल आपको कहीं से भी और किसी भी समय, चाहे वह आपका कार्यालय हो या घर,  कंसल्टेशन करने की अनुमति देता है, बल्कि जैसा कि यह सुझाव देता है, यह मुफ़्त है, इसलिए आपको कोई पैसा खर्च करने और अपने पसंदीदा समय पर अपॉइंटमेंट शेड्यूल करने की ज़रूरत नहीं है।

एक्सेसिबिलिटी: फ्री डर्मेटोलॉजिस्ट कंसल्टेशन की मदद से आप अपनी त्वचा और बालों की किसी भी समस्या जैसे कि मुँहासे, दाद का संक्रमण, पित्ती, विटिलिगो, एक्जिमा, सोरायसिस, खुजली, पुरुषों में बालों का झड़ना, महिलाओं में बालों का झड़ना आदि के लिए अपने घर के आराम से आसानी से विशेष उपचार प्राप्त कर सकते हैं, वह भी मुफ़्त, ख़ास तौर पर दूरदराज के इलाकों में रहने वाले, चलने-फिरने में समस्या वाले या व्यस्त शेड्यूल वाले लोगों के लिए।

कम्फर्ट एवं प्राइवेसी: कई कारणों से लोग व्यक्तिगत मुलाक़ातों के बजाय फ्री डर्मेटोलॉजिस्ट कंसल्टेशन का विकल्प चुनते हैं, क्योंकि उन्हें अपने घर के आराम से गोपनीयता मिलती है। यह लोगों को बिना किसी शर्मिंदगी या आलोचना के अपनी त्वचा संबंधी समस्याओं पर चर्चा करने की सुविधा देता है, और यह स्वतंत्र और ईमानदार संचार को प्रोत्साहित करता है। इसके अलावा, यह उन्हें मुफ़्त में परामर्श करने की अनुमति देता है, जिसका अर्थ है कि उन्हें अपने परामर्श के लिए कुछ भी खर्च नहीं करना पड़ता है।

समय की बचत: किसी भौतिक स्थान पर जाने और कतार में प्रतीक्षा करने में समय बिताने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है।

लागत प्रभावी: चूँकि ऑनलाइन फ्री डर्मेटोलॉजिस्ट कंसल्टेशन से  कंसल्टेशन करने के लिए कोई पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं है, इसलिए यह व्यक्तिगत रूप से मिलने की तुलना में एक किफ़ायती विकल्प है।

त्वरित प्रतिक्रिया: यह एक कागज़ रहित और परेशानी मुक्त प्रक्रिया है। हमें प्रश्न सबमिट किए जाने के बाद हम 20 मिनट के भीतर जवाब देने के लिए बाध्य हैं।

व्यक्तिगत देखभाल और उपचार की निरंतरता: फ्री डर्मेटोलॉजिस्ट कंसल्टेशन न केवल फ्री कंसल्टेशन प्रदान कर सकता है, बल्कि यह आपको व्यक्तिगत देखभाल और ध्यान का लाभ भी प्रदान कर सकता है। यह आपके कंसल्टेशन का एक डिजिटल रिकॉर्ड प्रदान कर सकता है, जिससे आपकी देखभाल और प्रगति को ट्रैक करना आसान हो जाता है। यह रोगियों को अपने त्वचा विशेषज्ञ के साथ संचार बनाए रखने की भी अनुमति देता है, जो अनुवर्ती देखभाल सुनिश्चित करता है। मरीज़ किसी भी समय किसी भी प्रश्न के लिए डर्मेटोलॉजिस्ट से संपर्क कर सकते हैं।


नियम और शर्तें:

  • त्वचा विशेषज्ञ से मुफ़्त परामर्श की पेशकश सीमित है और उपलब्धता के अधीन है।
  • कूपन कोड में विशिष्ट पात्रता मानदंड या समाप्ति तिथियाँ हो सकती हैं।
  • मुफ़्त परामर्श कुछ प्रकार की त्वचा संबंधी चिंताओं या परामर्श पैकेजों तक सीमित हो सकता है।

धन्यवाद।

Post a comment

हमारे त्वचा विशेषज्ञ

Dr. Ruchir Shah
Dr. Ruchir Shah

M.B.B.S., D.V.D.

Dr. Kishan Ninama
Dr. Kishan Ninama

M.D. (Skin & V.D.)

Dr. Sachin Prajapati
Dr. Sachin Prajapati

M.B.B.S., D.D.V.L.

OUR CONSULTATION SERVICES
Hair Treatment
बालों का उपचार

बालों के झड़ने के उपचार के लिए neodermatologic.com पर लॉग इन करें और त्वचा विशेषज्ञ से ऑनलाइन परामर्श...

अधिक जाने
Online Inner Part Itching Treatment. online dermatologist consultation
अंदरूनी भाग की खुजली का इलाज

क्या आप अंदरूनी हिस्सों में खुजली से परेशान हैं ? क्या भीतरी भागों में खुजली (दाद ) से...

अधिक जाने
online-skin-consultation
सामान्य त्वचा परामर्श

क्या आप चर्मरोग से परेशान है ? सभी प्रकार की खुजली का इलाज , एक्जिमा का इलाज,...

अधिक जाने
pimple-acne-treatment-online
मुँहासे का उपचार Online

क्या आप पिम्पल / मुहासे से परेशान है ? पिम्पल कैसे हटाए और ...

अधिक जाने

प्रशंसा